Skip to main content

130+ Attitude Instagram Captions For Boys In Hindi

∙ 130+ Attitude Instagram Captions For Boys In Hindi


If You Are Looking For Attitude Instagram Captions For Boys In Hindi And Attitude caption for instagram in hindi, then captionstatusandshayari.blogspot.com is the perfect place for you.


attitude instagram caption for boys, attitude caption for boys, attitude ig caption for boys
Sometimes we need to caption it in a different way to make it more adorable and understandable. So we choose to caption it in Hindi. Adding Hindi Caption to your profile and selfie leaves a different impression on others. So this time I bring you some new, best, and Cool Whatsapp, Instagram and Facebook status for your special moments. So check out the collection and find out the best Hindi Caption according to your taste to make your post more impressive. Make sure the caption defines you better.


130+ Attitude Instagram Captions For Boys In Hindi



1. “बेशक तू बदल ले अपने आपको लेकिन ये याद रखना.. तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता।”

2. “बदल गए है हम क्योंकि बात अब औकात तक आ पहुंची है।”

3. “इतना ऐटिटूड मत दिखा जानेमन, क्योंकि तेरी जवानी से ज़ादा, हमारे तेवर गरम है।”

4. “होता है तो होने दो मेरे कत्ल का सौदा, मुझे भी तो पता चले बज़ार में हमारी क़ीमत क्या है।”

5. “रिश्तो को वक़्त और हालत बदल देते है अब तेरा ज़िकर होने पर हम बात बदल देते है।”

6. “मत किया कर इतना गुरूर ऐ इंसान अपने आप पर, ना जाने कितने मिटा डाले खुदा ने तेरे जैसे बनाकर।”

7. Peeth Peeche Kaun Kya Bolta Hai…
Farq Nahi Padta Saamne Kisi Ka
Muh Nahi Khulta Yahi Kaafi Hai…

8. खुद को Special समझे क्योंकि
भगवान कुछ भी फालतू में नहीं बनाते!

9. हम ट्रैफिक और प्यार में फसते नहीं!!

10. बाप के सामने अय्याशी, और हमारे सामने बदमाशी,
बेटा भूल कर भी मत करना!

11. वो समझे थे तमाशा होगा मैंने चुप रह के बाजी पलट दी!

12. चुप हूँ तो चुप ही रहने दो मुझे,
अगर बोल पड़ा तो काफी चेहरों को नफरत हो जाएगी!

13. ये तमीज कौन है? सब मुझे
उससे बात करने को कह रहे हैं!!

14. Cute toh mai bachpan se hu..
phele auntyio ko lagti thi.. ab unke beto ko!!!

15. तू मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,
शहजादी रोये तेरे लिए, तेरी इतनी औकात नहीं!

16. Suno Ab Dil Se Utar Chuke Ho Tum..

17. इतना बदल जाना है कि लोग
तरस जाएं पहले जैसा देखने के लिए!!

18. शरीफ़ हम नहीं.. हमारी आदतें है

19. हमारा #Style और #Attitude ही कुछ #अलग है,
#बराबरी करोगे तो #बिक जाओगे.

20. Baap Ki Daulat Pe Ghamand Kar Ke Kya Maza,
Maza Toh Tab Hai Jab Daulat Apni Ho Or Fakkar Baap Kare..!

21. Saanwle rang ko kam mat samajhna
Log dhoodh se zyada chai ke deewane hai…

22. Uss jagah hamesha Khamosh raha karo Jahan
2 Kodi ke Log Apna Gunn Gaate Hain..

23. Ajeeb si aadat aur gazab ki fitrat hai
meri Mohobbat ho ya nafrat puri shiddat se karta hoon

24. Jitna Badal sakta tha Badal Liya Khud ko,
Ab jiska shikayat hai Woh apna rasta Badal le.

25. Meri sadgi hi gumnami me rakhti hai mujhe,,
zara sa bigad jaun to mashhoor ho jaun..

26. Jo Laakhon main Aik hoty hain na?
Jee haan..! Wohi hoon main..

27. ये जो सर पे घमंड का ताज रखते हैं,
सुन लो दुनिया वालो हम इनके भी बाप लगते है.

28. नजर झुका कर और औकात में रहकर बात करना सीख,
वरना हम तो 100 Number   वाली गाडी में बैठकर जायेंगे,
लेकिन तुम 108   में लेटकर जाओगे

29. तेरी अकड़ की रस्सी जल जायेगी क्योंकि मेरी पकड़ में आग है.

30. Attitude अपना आग है, इसलिये चरित्र पर अपने दाग है ,
दुश्मनो के हम बाप है, इसलिये दुनिया पर अपनी धाक है

31. छोटे लोग और छोटे नोट ही मुसीबत में काम आते हे
मै भी इन्ही मे से एक हूँ व्यवहार बनाए रखें

32. Attitude अपना सख्त है, तभी तो बन्दा मस्त है,
जीत अपनी Fix है, क्योकि दुश्मन हमारे पस्त है

33. दिल नरम दिमाग गरम बाकि
सब मेरे भगवान् का कर्म.

34. अपने Attitude का ऐसा अंदाज रखो जो तुम्हे ना समझे,
उसे नजर अंदाज रखो

35. तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं…
शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं

36. सबसे बड़ा नादान वो ही है जो समझे नादान मुझे ….
कौन कौन कितने पानी में सब की है पहचान मुझे
37. जिसको ये राज़ समझ आ जाए , वही हमसे निभा पाता है …
धमकियों से हम नहीं डरते , दिल मोहब्बत से मान जाता है
38. क्या प्यार और क्या है यार….
प्यार का साथ छुटने के बाद जो अपना बना ले, वही तो है यार
39. तू कल भी दिल   में थी… और आज भी है…बस कल तक
favorite   list मे थी…आज block   list मे है
40. मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है,
क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!
41. अगर किसी की  ‪औकात‬ से ज्यादा इज्जत करलो,
तो वो खुद को तुम्हारा ‪बाप‬ समझने लगता है !
42. हम तो अपने दुश्मनों को भी चाहते है
क्योकिं उन्ही के कारण तो publicity पाते है
43. दिल में चाहत का होना जरूरी है…वरना…याद
तो रोज दुश्मन भी करते हैं…!!
44. अपनी शख्शियत भी सर्दियों जैसी है …
लोग गरम कम ठिठुरते ज्यादा है हमे देखक
45. जरुरी नहीं की तुम मेरी हर बात समझो ,
जरुरी बस इतना है की तुम मुझे कुछ तो समझो
46. धूल उडा़ नही सकते …
और हमे उडा़ने की बात करते है
47. खुद को कमजोर समझना सबसे बड़ा पाप है.
48. जिन लोगों के पास दिखाने के लिए कोई talent नहीं
होता वो अकसर अपनी औकात दिखा जाते हैं
49. हर बात के जवाब में मुस्कराना ही अच्छा है ,
क्योंकि अब हर किसी को गोली तो मारी नहीं जा सकती
50. काँटा हूँ मैं जिसे चुभ जाता हूँ उसी का हो जाता हूँ ,
फूल नहीं हूँ जिसे हर भंवरा चूमता फिरे

51. आस्तिक भी हूँ नास्तिक भी ,
पर जो भी हूँ वास्तविक हूँ
52. वक़्त ने सिख दी हमे होशियारी वरना
हम भी मासूमियत की हद तक मासूम थे
53. वो दिल ही क्या जो किसी के लिए धडके ही नही, वो Attitude ही क्या जो किसी को खटके ही नही
54. हो सके तो दिलों में रहना सीखो  … गुरुर में तो हरकोई रहता है
55. अखबार कितना भी पुराना हो, कभी Waste नही होता, Status कितना भी ultimate हो, कभी Permanent नही होता
56. तुम खुश हो आज, क्योकि अंजान हो अभी हकीकत से …. हमारा तो attitude ही ये है…. कि दुश्मन परेशान हमारी शख्शियत से
57. जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…
58. जब जरुरत के समय काम आने वाला पैसा बदल सकता है ….तो तू क्या चीज है……
59. अगर मेरी ‪माँ‬ और उसकी होने वाली ‪बहू‬ मेरे साथ है, तो इस कमबख्त दुनिया की मेरे सामने क्या औकात है
60. जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है !
61. अगर परछाइयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लग जाए तो समझ लीजिए सूरज ढलने ही वाला है.
62. दुश्मन‬ हो कितने भी ‎पापी‬ ◎◎उसके लिए सिर्फ हम ‪अकेले‬ ही ‪काफी‬
63. तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे … शहर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे…!!
64. हजारों चेहरों में उसकी झलक मिली मुझको … पर… दिल भी जिद पे अड़ा था कि अगर वो नहीं ,तो उसके जैसा भी नहीं
65. मसला ये भी है इस ज़ालिम दुनिया का … कोई अगर अच्छा भी है तो क्यूँ है ?
66. हजारों चेहरों में उसकी झलक मिली मुझको … पर… दिल भी जिद पे अड़ा था कि अगर वो नहीं ,तो उसके जैसा भी नहीं
67. जिसे आज मुजमे हजार एब नजर आते हे ,कभी वही लोग हमारी गलती पे भी ताली बजाते थे !
68. दुनियादारी की चादर ओढ़ी है…पर जिस दिन दिमाग सटका ना,इतिहास तो इतिहास … भूगोल भी बदल देंगे
69. मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना,पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हू में
70. बहुत देखा है ज़िन्दगी में समझदार बनकर पर ख़ुशी हमेशा पागल बनकर ही मिली है

71. दो चार लफ्ज प्यार के लेके मैं क्या करू…”देनी है तो…” वफ़ा की मुकम्मल किताब दे
72. क्रोध आने पर चिल्लाने के लिए ताकत नहीं लगती बल्कि शांत होकर चुप रहने में लगती है

73. ए खुदा मोहूबत भी तूने अजीब चीज बनाए है, तेरे ही बन्दे तेरी मस्जिद में तेरे ही सामने रोते है, लेकिन तुजे नहीं किसी और को पाने के लिये

74. फैसला हो जो भी, मंजूर होना चाहिए … जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए

75. सोचते है सीख ले हम भी बेरुखी करना सब से , सब को महोब्बत देते देते हमने अपनी क़दर खो दी है
76. अगर नींद आ जाये तो सो भी लिया करो…. रातों को जगने से मोहब्बत लोटा नहीं करती
77. ज़िंदगी  में बहुत्त कष्ट है, है, फिर भी हम  मस्त है !!
78. अब डर लगता है मुझे उन लोगो से…जो कहते है, “मेरा यक़ीन तो करो”
79. अजीब किस्सा है जिन्दगी का,अजनबी हाल पूछ रहे हैं…. और अपनो को खबर तक नहीं
80. मुझ से नफरत करनी है तो इरादे मजबूत रखना…. जरा से भी चूके तो महोब्बत हो जायेगी
81. चेहरे “अजनबी” हो जाये तो कोई बात नही, लेकिन रवैये “अजनबी” हो जाये तो बडी “तकलीफ” देते हैं
82. “तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !
 
83. कमियाँ तो बहुत है मुझ मे… पर कोई निकाल कर तो देखे
84. अगर आपकी वजह से किसी की ज़िन्दगी में कोई तकलीफ़ आए तो उसकी ज़िन्दगी से ऐसे निकल जाना चाहिए जैसे कभी उसकी ज़िन्दगी में आए ही नहीं
85. अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना … कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना
86. प्यार आज भी तुझसे इतना ही है … बस तुझे एहसास नही और हमने जताना भी छोड़ दिय है
87. बाप के सामने अय्याशी… और हमारे सामने बदमाशी.. बेटा, भूल कर भी मत करियो.
88. मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी..तेरी उम्र से कहीं ज्यादा..मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ हैं.
89. रिश्ते निभाना हर किसी के बस की बात नही.. अपना दिल दुखाना पड़ता है किसी और की खुशी के लिये.
90. मेरी ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता….. और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं
91. इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें…पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ
92. भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं… पर जितने भी है nuclear bomb हैं
93. मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी.
94. तुम्हे तुम्हारा लहजा मुबारक .. हमे हमारी शराफत मुबारक
95. ज़िन्दगी से आप जो भी बेहतर से बेहतर ले सकते हो ले लो क्यूंकि जब ज़िन्दगी लेने पर आती है तो साँसे तक भी ले जाती है
96. हमारा सलाहकार कौन है ये बहुत ही महत्वपूर्ण है क्यूंकि दुर्योधन शकुनी से सलाह लेता था और पाण्डव श्रीकृष्ण से
97. क्यों हम भरोसा करें गैरों पर …!! जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर….
98. मेरी गलतियां मुझसे कहो, दूसरो से नहीं… क्योंकि सुधरना मुझे है उनको नहीं
99. हजारों ना-मुकम्मल हसरतों के बोझ तले… ऐ दिल तेरी हिम्मत है, जो तू धङकता है
100. वाकिफ़ तो रावण भी था, अपने अंजाम से.. मगर ज़िद्द थी उसकी, अपने अंदाज़ में जीने की


101. चाहे कितना ही डाईटिंग कर लो, जब तक भाव खाना बंद नहीं करोगी, वजन कम नहीं होगा
102. हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं… हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं
103. अक्कल बादाम खाने से नही…ठोकर खाने से आती है

104. इतना भी attitude मत दिखा पगले … जैसे रोज़ स्टेटस चेंज करती हूँ ना किसी दिन तुझे भी change कर दूंगी!

105. Oye तू तेरे ATTITUDE की फोटो खींच कर OLX पे बेच दे, क्योंकि पुरानी चीज हमें पसंद नहीं है

106. छोड दिया है मैंने उनसे बात करना जो समझते थे कि मै मतलब से मिलता हू

107. दर्द की भी अपनी एक अदा है.. ये तो सहने वालों पर ही फ़िदा है

108. प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो मुझे,दौलत की सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी तुम्हे

109. बेशक तू बदल ले अपने आपको लेकिन ये याद रखना.. तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता…

110. हम उन लडको मे से नही जो कनपटी पे बंदूक रखकर I LOVE U बुलवाते,है हमारे तो Status पढते ही लडकियाँ msg में लिखती है I LOVE YOU!!

111. लोग फ्री का wi -fi नहीं छोड़ते और पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिय

112. दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये रखना .. क्यों कि ‘नकाब’ हो या ‘नसीब’ सरकता जरूर है

113. खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है

114. रुकावटे तो ज़िन्दा इन्सान के लिए हैं…..मय्यत के लिए तो सब रास्ता छोड़ देते है

115. इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है

116. तुझे तो मोहब्बत भी तेरी औकात से ज्यादा की थी… अब तो नफरत की बात है सोच ले तेरा क्या होगा

117. उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से… अंजाम ये निकला हम तैराक बन गए

118. तू वो ज़ालिम है जो दिल में रह कर भी मेरा न बन सका… और दिल वो काफिर जो मुझमे रह कर भी तेरा हो गया.

119. कोई भी Status छोटा नही होता . और अपने Status से बडा कोई Attitude नही होता

120. लड़की पटाना हमारे लिये # Easyहै. लेकिन अभी हम अपनी career banane मै # Busy है……

121. अबे! पगली तुझे जाना हैं वँहा जा,
लेकिन एक ☝ दिन तू ख़ुद आके कहेंगी
“जग #घुम आई थारे जैसाना ❌कोई”

122. #‎ख़ुशनसीब‬ है ‪#‎वो_लोग‬, .❣
*जिनकी #CONTACT_LIST में ‪#‎मेरा‬ ‪#‎नंबर_save‬ ☝ है ।।*

123. जो हमसे “दोस्ती” करते हैं,
वो ज़िंदगी भर “मस्ती” में रहते हैं,,

124. ◑➾अदा तो अपनी फ़ुल कातिल है,
और
ATTITUDE मे डिग्री हासिल है।

125. तू Friend नही…
“तू दुनिया है मेरी “

126. हमारी #Personality को मत #पढ़ा करो  #दोस्त,
हमें #समझने में #तुम्हारी #Dictionary
#कम पड़ #जायेगी…

127. हम FAMOUS हे उसकी वजह हमारा ATTITUDE हे Because जो हमको जान लेता है,
वो हम पे जान देता है !!

128. “दुनिया में *ENTRY* चाहे जैसी भी हो, मगर *EXIT* हमेशा *शानदार* होना चाहिए…!!”

129. ☝️हमारा नाम एक Brand हैं, Attitude एक Image हैं…
और कोई हमें Handle करे, उसमें बहुत बड़ा Courage हैं..

130. #शरीफ है #हम
#किसी से #लडते नही,
#लेकिन ज़माना #जानता है
#किसी के #बाप से #डरते नही ।।


131. ‪”Dp‬”और ”‪status”तो चुरा सकते हो पर Attitude,‪ personality और किसी के दिलमें {बनाई }हुई जगह नहीं..

132. ठण्ड उनको लगेगी जिनके कर्मों में दाग़ है..
हम तो महाकाल के भक्त है साहेब..

133. हमारे तो आँखो में ही आग है

134. #अकड़ #तोड़नी_है ☝ उन #मंजिलों की,
जिनको #अपनी_ऊंचाई पर #गरूर_है ।।

135. #हमारे_पूर्वज तो #पत्थरों ☝ से #आग_लगाते थे,
#हम तो #बातों ☝ से ही #लगा #देते_हैं ।

दोस्तों आपको इस वेबसाइट  में सभी स्टेटस देखने को मिलेगा जैसे की – Love Status, Sad Status, Attitude Status in Hindi, Friendship status in Hindi, attitude Shayari, mahakal status, attitude status in Hindi for boy, FB status in Hindi, sad status in Hindi, Whatsapp Status in Hindi, WhatsApp status attitude, royal attitude status in Hindi, Mahadev status, facebook status in Hindi, attitude Shayari in Hindi, mahakal status in Hindi, sad status in Hindi for life, birthday status in Hindi, badmashi status, attitude status Hindi 2020, Whatsapp DP Images in Hindi, Bhai status, fadu status.

Friends, all the images of this post attitude status in Hindi for boy, how did you feel, let us know by commenting. Friends, not only that and many other statuses are on this website, if you want, you must also read it once and share the feelings. 

💚THANK YOU 💚

Comments

  1. खुद को Special समझे क्योंकि
    Allah कुछ भी फालतू में नहीं बनाते

    ReplyDelete

Post a Comment

If You want something specific on my site, then let me know in the comment section.

Popular Posts

90+ Cool Instagram Captions For Boys

∙ 90+ Cool Instagram Captions For Boys If You Are Looking For Love Status, Sad Status, Attitude Status in Hindi, Friendship status in Hindi, attitude Shayari, mahakal status, attitude status in Hindi for boy, FB status in Hindi, sad status in Hindi, Whatsapp Status in Hindi, WhatsApp status attitude, royal attitude status in Hindi, Mahadev status, facebook status in Hindi, attitude Shayari in Hindi, mahakal status in Hindi, sad status in Hindi for life, birthday status in Hindi, badmashi status, attitude status Hindi 2020, Whatsapp DP Images in Hindi, Bhai status, fadu status, then you are at the right place.

Stand Out from the Crowd: 60 Instagram Captions for Boys Attitude That Will Get You Noticed

In today's world of social media, having a great Instagram caption is just as important as having a great photo. If you're a boy with attitude looking to stand out from the crowd and make an impact on Instagram , you need captions that pack a punch. That's where we come in. In this blog post, we've curated 60 of the best Instagram captions for boys attitude that will get you noticed. Whether you're looking for something motivational, funny, or savage, we've got you covered. So, read on and get inspired to take your Instagram game to the next level with these amazing Instagram captions for boys attitude. 60 Instagram Captions For Boys Attitude "I don't need permission to be myself. I was born this way." #boysattitude #beyourself "I'm not here to please everyone. I'm here to be myself." #attitude #selflove "I'm not a backup plan. I'm the only plan." #confidence #boysattitude "I'm not afraid to walk alone